वॉरप्लेनेस गेम रिव्यु
आसमान का गुंबद हिलेगा
यह उचित है कि Wargaming net के कीव कार्यालय के डेवलपर्स ने मूल गेमप्ले योजना से चिपके रहने का फैसला किया है जो पहले से ही टैंकों की दुनिया में खुद को साबित कर चुका है। एक अपेक्षाकृत कमजोर विमान आपके निपटान में है, जो कई लड़ाइयों में भागीदारी के माध्यम से, छलांग और सीमा से स्तरों में बढ़ना चाहिए। एक निश्चित राशि जमा करने के बाद।
आप अपने आप को एक और अधिक शक्तिशाली विमान खरीद सकते हैं और इसे पहले से ही विकसित कर सकते हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं, सब कुछ डब्ल्यू से परिचित है
Warplanes खिलाड़ी की दुनिया हवा में अपना सारा समय बिताता है। डेवलपर्स ने जानबूझकर विमान को उतारने और उतारने से इनकार कर दिया, ताकि हवाई लड़ाई की काफी तेज गति को कम न किया जा सके। नियंत्रण अपेक्षाकृत आसान है, दोनों जॉयस्टिक्स पर और कीबोर्ड और माउस का उपयोग करके। इसके अलावा, माउस को खेल की लचीली सेटिंग्स में अक्षम किया जा सकता है और एक विमान को पायलट करने के अधिक जटिल तरीके का आनंद लिया जा सकता है। वैसे, लड़ाई के दौरान नीचे गिरना लगभग असंभव है -
बेशक, इस तरह के सरलीकरण से द्वितीय विश्व युद्ध के एक गंभीर विमान उड़ान सिम्युलेटर को लाभ नहीं होता है, लेकिन यह बड़ा रहस्य है। Warplanes की दुनिया जादुई एक वास्तविक उड़ान सिम्युलेटर की तरह हवा में पैंतरेबाज़ी और लक्ष्य की जटिलता को जोड़ती है, लेकिन एक ही समय में मुश्किल बहु-चरण नियंत्रण के कट्टर खिलाड़ी को वंचित करती है और किसी भी हवाई आर्केड गेम की तरह थोड़ी सी गलती से गिरती है। Warplanes की दुनिया आर्केड और सिमुलेशन के बीच एक असली मध्य मैदान है। और डेवलपर्स पूरी तरह से संतुलन कर रहे हैं, दो चरम सीमाओं में से किसी में भी परियोजना को रोल नहीं कर रहे हैं।
लड़ाई के नियम बेहद सरल हैं - विमान दुश्मन के उपकरणों की तरह हवा में तुरंत उड़ान भरना शुरू कर देता है, और एक मिनट में आप दुश्मन का सामना करने के लिए मिलते हैं। वैसे, वाह हवाई लड़ाइयों तक ही सीमित नहीं है। लगभग हर मिशन में, टीमों के पास जमीनी लक्ष्यों को नष्ट करने के लिए कार्य होते हैं, जिनमें से इतिहास से काफी बड़ी रणनीतिक वस्तुएं हैं। इस प्रकार, खेल के दौरान, आप अक्सर नीचे एक विस्तृत परिदृश्य देखेंगे, और न केवल बादलों को इस तरह के रूप में भूमि की अनुपस्थिति को छिपाते हैं।
जागने वाली उड़ानें
दुर्भाग्य से, युद्ध विमान की दुनिया सही नहीं है। चलो मुख्य बात के साथ शुरू करते हैं - एक हवाई जहाज पर उड़ान भरना बिल्कुल भी महसूस नहीं किया जाता है। ऐसा लगता है कि आप एक खिलौना विमान उड़ा रहे हैं जो सापेक्ष आसानी से बदल जाता है। तकनीक कभी-कभी अजीब तरीके से पैंतरेबाज़ी करती है, और कभी-कभी यह पूरी तरह से गतिशीलता खो देती है। अक्सर, स्वर्ग और पृथ्वी के चक्कर दार परिवर्तन से, यह स्पष्ट नहीं है कि आपका हवाई मित्र किस तरह से जा रहा है और आधार कहां स्थित है, जिसे गोली मार दी जानी चाहिए। और कभी-कभी पेड़ सही दिखाई देते हैं |
प्रत्येक विमान के लिए स्वास्थ्य पट्टी अपेक्षाकृत बड़ी होती है, जो आमतौर पर कुछ मॉडलों को पूरी तरह से अक्षम्य बनाती है। अजीब तरह से पर्याप्त है, लेकिन अब तक एक ही नाम के खेल में टैंक अपने हवाई भाइयों की तुलना में बहुत अधिक वास्तविक रूप से मर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि बीटा परीक्षण के अंत तक, विमान हिट को ध्यान में रखना सीखेंगे और प्रतिक्रिया करेंगे, उदाहरण के लिए, एक टूटे हुए पंख को अधिक ठीक से, और न केवल धूम्रपान करें।
नतीजतन, यह पता चला है कि व्यवहार में, संभावित ऊर्ध्वाधर तोड़फोड़ या ललाट क्षैतिज हमले प्रभावी ढंग से काम नहीं करते हैं या पूरी तरह से बेकार हैं। आश्चर्य से दुश्मन को पकड़ना अक्सर मुश्किल होता है, और दीवार से दीवार के झगड़े अपेक्षाकृत जल्दी उबाऊ हो जाते हैं। इसलिए, अधिकांश खिलाड़ी और टीमें यहां कौशल, रणनीति और विचारशील निर्णयों के कारण नहीं, बल्कि गतिशीलता और महान भाग्य के कारण जीतती हैं। या, सबसे खराब, जिनके विमानों को "पंप" किया जाता है।
हवाई लड़ाइयों की ऐतिहासिक सटीकता भी अब तक पीड़ित है। हमें अत्यधिक संदेह है कि विमानों ने सीधे हिट का पूरा विस्फोट किया हो सकता है। बहुत बार आप एक ऐसी स्थिति देख सकते हैं जहां महत्वपूर्ण हिट दुश्मन के विमान को सक्रिय रूप से और जल्दी से आगे बढ़ने से नहीं रोकते हैं, और कभी-कभी कुछ अच्छी तरह से लक्षित शॉट्स के साथ अपने आधार को नष्ट कर देते हैं।



कोई टिप्पणी नहीं:
एक टिप्पणी भेजें