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क्लैश रोयाल: मैकेनिक रिव्यू | clash royale : mechanic game review - gamershub9909

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शुक्रवार, 23 अक्टूबर 2020

क्लैश रोयाल: मैकेनिक रिव्यू | clash royale : mechanic game review

क्लैश रोयाल: मैकेनिक रिव्यू | clash royale : mechanic game review


सुपरसेल ने सॉफ्ट लॉन्च पर अपना नया प्रोजेक्ट क्लैश रोयाल जारी किया ।  क्लैश ऑफ क्लैन्स की सिंक्रोनस मल्टीप्लेयर और पहचानने योग्य सेटिंग ने बहुत सारे उपयोगकर्ताओं को खेल के लिए आकर्षित किया, तुरंत न केवल $ 2 मिलियन, बल्कि एनालिटिक्स के लिए उच्च-गुणवत्ता वाला डेटा भी लाया ।  पोस्ट में यांत्रिकी के विश्लेषण को आगे पढ़ें । 

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अब लगभग सभी कंपनियों के पास सिंक्रोनस मल्टीप्लेयर के लिए एक या दो शोध परियोजनाएं हैं, लेकिन फिलहाल किसी ने भी कुछ भी सार्थक जारी नहीं किया है । 

 

 कंपनी के बारे में

सामान्य तौर पर, सुपरसेल को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है – प्रत्येक तिमाही / वर्ष की विश्लेषणात्मक समीक्षा में फिनिश उद्योग की दिग्गज कंपनी (कंपनी का मुख्यालय हेलसिंकी में है) के राजस्व, दर्शकों और रेटिंग के बारे में जानकारी होती है ।  यह उल्लेखनीय है कि तरह Palanan (सीईओ की Supercell) और कं मिड-रेंज गेम जारी नहीं करता है ।  लोग विशेष रूप से हिट के लिए काम करते हैं ।  केवल पिछले 3 वर्षों में, कंपनी ने सॉफ्ट लॉन्च चरण में 5 परियोजनाओं को बंद कर दिया है, जिनमें से कुछ बहुत कुछ भी नहीं दिखते थे ।  आपको स्मैश लैंड (2015), स्पूकी पॉप (2014), बैटल फ्रेंड्स (2012) याद हो सकते हैं । 


 खेल के बारे में

क्लैश रोयाल मुख्य रूप से एक मोबा – कार्ड बैटलर है, जिसमें पूर्ण सिंक्रोनस मल्टीप्लेयर है ।  उस तरह का मोबा नहीं जो वाल्व और दंगा ने हमें सिखाया ।  यहां प्रत्येक चरित्र को नियंत्रित करना और सूक्ष्म नियंत्रण के कारण जीतना असंभव है ।  एक नए हिट में, खिलाड़ी मानचित्र पर सैनिकों के प्रकार और प्रतिक्रिया बिंदु का चयन करके मैक्रो नियंत्रण का अभ्यास करता है ।

  तुल्यकालिक मल्टीप्लेयर

डेवलपर्स लैग के बिना कार्यों को सिंक्रनाइज़ करने के लिए एक शक्तिशाली पर्याप्त उपकरण बनाने में कामयाब रहे ।  ऐसा करने के लिए, उन्होंने सभी गेम लॉजिक को क्लाइंट में स्थानांतरित कर दिया, और केवल एक पैरामीटर पास किया – सेना की आईडी और रिस्पॉन्स के निर्देशांक ।  बाकी सब कुछ उपयोगकर्ता के डिवाइस पर गणना की जाती है । 

 

 सेटिंग

झाड़ी के चारों ओर क्या हराया जाए – कुलों का संघर्ष ।  दुनिया में सबसे लोकप्रिय खेल, सबसे पहचानने योग्य आईपी, प्रशंसकों की एक विशाल सेना, क्रॉस-प्रोमो के लिए 100 मिलियन से अधिक खिलाड़ी ।  खेल अपने बड़े भाई की तरह दिखता है, इससे पहले कि हम एनपीसी आधार के खिलाफ लड़ाई देखते थे, और अब एक वास्तविक व्यक्ति के खिलाफ, भावनाओं, ड्राइव, अनुभवों के साथ । 



और इसलिए, मुख्य मैकेनिक एरिना कॉम्बैट (एमओबीए) है । प्रत्येक कार्ड का उपयोग करने की लागत होती है, जिसे एक अमृत द्वारा सीओसीआर में मापा जाता है ।  2.8 सेकंड के लिए, अमृत की 1 इकाई बहाल की जाती है ।  अधिकतम खिलाड़ी अमृत की 10 इकाइयों को इकट्ठा कर सकता है, जिसके बाद सेट बंद हो जाता है । 

सभी सैनिकों को सामान्य, दुर्लभ और महाकाव्य में मूल्य से विभाजित किया जाता है और ट्रूपर, स्पेल और बिल्डिंग में उपयोग के प्रकार से ।  कार्डों में हमारे परिचित टैंक, डोजर्स और जादूगर हैं, जो बदले में नुक्स, डेडेशनिक, सपोर्ट आदि हैं ।  बाद में कार्ड के बारे में अधिक । 

अखाड़ा लड़ाई का मुख्य कार्य प्रतिद्वंद्वी के आधार को नष्ट करना है, जिसमें 2 रक्षा टॉवर और राजा के महल शामिल हैं ।विजेता वह है जिसे टाइमर के अंत में टावरों की संख्या में फायदा होता है । 

 

 खेल मैच

जैसा कि आप जानते हैं, मोबाइल मोबा के साथ मुख्य समस्या लंबी, अक्सर ड्रॉ-आउट मैच होती है ।  इस शैली के मोबाइल गेम के सभी डेवलपर्स इस समस्या को अपने तरीके से हल करते हैं ।  उदाहरण के लिए, लोगो में मेरे विभाग में, "रश टाइम" लागू किया गया था – वह समय जब ढोंगी दो बार अक्सर पैदा होते थे और तेजी से चले जाते थे ।  क्लैश रोयाल में एक समान समाधान का उपयोग किया जाता है । 

एक गेम मैच 3 मिनट तक चलता है ।  अंतिम मिनट विशेष है, मैच को गति देने के लिए, अमृत की वृद्धि दर दोगुनी हो जाती है (1 सेकंड में 1.4 इकाई) ।  मैदान पर कुल नरक होने लगता है, क्योंकि खिलाड़ी एक ही समय में 2 गुना अधिक इकाइयों का उपयोग कर सकते हैं, जो उन्हें खेल के पिछले 2 मिनट की तुलना में पूरी तरह से अलग रणनीति का उपयोग करने की अनुमति देता है ।  यदि टाइमर के अंत में टावरों की संख्या बराबर है – एक अतिरिक्त समय सौंपा गया है – 1 मिनट ।  विजय उस व्यक्ति को प्रदान की जाएगी जो टावरों में से एक को ध्वस्त करने वाला पहला व्यक्ति है (फुटबॉल में सुनहरे लक्ष्य के अनुरूप) ।  यदि किसी ने ओवरटाइम में प्रगति नहीं की है, तो मैच को ड्रॉ घोषित किया जाता है ।  इस प्रकार, एक मैच की अधिकतम लंबाई 4 मिनट है, जो एक छोटे सत्र के लिए पर्याप्त है, आपको सहमत होना चाहिए । 

 

 

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